राजस्थान संकट: सचिन पायलट कहते हैं: यदि पार्टी स्थिति देती है, तो वह इसे ले सकती है, मुद्दों को उठाना होगा

 

राजस्थान संकट: सचिन पायलट कहते हैं: यदि पार्टी स्थिति देती है, तो वह इसे ले सकती है, मुद्दों को उठाना होगा


राजस्थान संकट: सचिन पायलट ने कहा कि अगर पार्टी पद देती है तो पार्टी भी पद ले सकती है, मैं इस पद के लिए बहुत लालची नहीं हूं, लेकिन मैं वह सम्मान चाहता था जो हम रखते थे।


राजस्थान में राजनीतिक संकट खत्म होने की उम्मीद के बीच, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी, वरिष्ठ नेता अहमद पटेल और केसी वेणु गोपाल ने सोमवार रात राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से मुलाकात की। पायलट ने वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक के बाद कहा, "सरकार और संगठन में कई मुद्दे थे जिन्हें हम संबोधित करना चाहते थे।" चाहे वह देश से देशद्रोह का मामला हो, एसओजी जांच का विषय हो या इसके कामकाज पर आपत्ति हो, हमने इन सभी के बारे में शीर्ष नेतृत्व को सूचित किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे ऑपरेशन के दौरान बहुत कुछ कहा गया और यहां तक ​​कि मेरे बारे में भी बहुत कुछ कहा गया। निजी तौर पर, कुछ चीजें ऐसी थीं जिनसे मुझे बुरा लगा, लेकिन धैर्य रखें। राजनीति में व्यक्तिगत नाराजगी के लिए कोई जगह नहीं है।


सचिन पायलट ने कहा कि उन्हें खुशी है कि अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विस्तृत चर्चा की। उसी समय, हमने विधानसभा के सदस्यों के शब्दों को सामने रखा। मुझे आश्वासन दिया गया है कि तीन सदस्यीय समिति जल्द ही इन मुद्दों का समाधान करेगी।


Comments

Popular posts from this blog

Congress spokesperson Rajiv Tyagi dies of heart attack