संजय दत्त के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर: अभिनेता को फेफड़े का कैंसर है, कोमल नाहटा ने एक ट्वीट में खुलासा किया

 

संजय दत्त के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर: अभिनेता को फेफड़े का कैंसर है, कोमल नाहटा ने एक ट्वीट में खुलासा किया


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। कोमल नाहटा ने ट्वीट किया है कि संजय दत्त को लंग्स कैंसर का पता चला है।


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। कोमल नाहटा ने ट्वीट किया है कि संजय दत्त को फेफड़ों के कैंसर का पता चला है। दो दिन पहले, सांस की समस्या के कारण संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उन्हें कोरोनावायरस के लिए परीक्षण किया गया था जिसमें उन्हें कोड -19 नकारात्मक पाया गया था, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए काम से कुछ समय निकाल दिया कि वह एक बुरी स्थिति में हैं। इसके बाद से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच, बहुत सारी खबरें सामने आईं।

बता दें कि हाल ही में सांस की समस्या के कारण संजय दत्त को लीला वती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सांस की तकलीफ के कारण, परिवार को संदेह था कि संजय दत्त कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक नहीं थे। लेकिन उनकी कोरोनर रिपोर्ट नकारात्मक थी। कल अस्पताल से घर लौटे संजय दत्त को आज कुछ मेडिकल रिपोर्ट मिली, जिसके बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि वह अस्वस्थ हैं। इसलिए वह चिकित्सा उपचार के लिए काम से कुछ दिनों की छुट्टी ले रहा है।


अभिनेता संजय दत्त के सूत्रों के अनुसार, वह फेफड़े के कैंसर से पीड़ित हैं और उनका परिवार उन्हें जल्द ही इलाज के लिए अमेरिका ले जाने की तैयारी कर रहा है। संजय के परिवार में इस समय तनाव का माहौल है। अचानक, मंगलवार की रात, कोमल नाहटा ने ट्वीट किया कि संजू बाबा को फेफड़ों के कैंसर का पता चला है।
यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि संजय दत्त लॉकडाउन के समय मुंबई में अकेले रह रहे थे। उनका परिवार दुबई में काम करने गया था और तालाबंदी के दौरान वह फंस गया था। फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त की 'सदक -2' इसी महीने रिलीज होने वाली है। उनके साथ पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य राय कपूर भी शामिल होंगे। लंबे अंतराल के बाद, महेश भट्ट ने एक बार फिर फिल्म की बागडोर संभाली है।
आज, संजय दत्त ने एक बयान जारी कर कहा था कि वह वर्तमान में अपनी स्वास्थ्य स्थिति और चिकित्सा उपचार के कारण काम से छुट्टी ले रहे हैं। हालाँकि, चिंता की कोई बात नहीं है। परिवार, दोस्तों और उनके प्रशंसकों का प्यार उनके साथ है। अफवाहों पर विश्वास न करें, मैं जल्द ही वापस आऊंगा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इन दिनों, एक के बाद एक, फिल्म जगत के कलाकारों को अस्पताल का दौरा करना है। कोरोना का प्रकोप मुंबई में जारी है। कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद, अभिषेक बच्चन ने आज ट्वीट किया कि उन्होंने कोरोना को भी पीटा था। इससे पहले, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। अब संजय दत्त को भी अस्पताल जाना है।

Comments

Popular posts from this blog

Congress spokesperson Rajiv Tyagi dies of heart attack